Delhi मेट्रो में पीटने के बाद एक बार फिर से दीपक कलाल बने सोशल मीडिया का हॉट टॉपिक.

Delhi मेट्रो में पीटने के बाद एक बार फिर से दीपक कलाल बने सोशल मीडिया का हॉट टॉपिक.

सोशल मीडिया के एक बार फिर से वायरल फीवर बने दीपक कलाल की हुई डेल्ही मेट्रो में पिटाई, कभी राखी सावंत से शादी के लिए बहुचर्चित दीपक कलाल एक बार फिर से खबरों में हैं. वो इसलिए क्योंकि दीपक एक बार फिर पीट गए हैं. कभी राखी सावंत से शादी तो कभी दीपक नांदल से पिटाई खाने वाली वीडियो के  सामने आने के बाद अभी दीपक कलाल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर गोते लगा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने दिल्ली मेट्रो में अपनी फजीहत करवाने के साथ-साथ चांटा भी खाया है? लेकिन मेट्रो में क्यों हुई दीपक की पिटाई?. तो हम आपको बतातें है.

दरअसल दीपक कलाल का जो वीडियो वायरल हुआ है वो दिल्ली मेट्रो का है. इस वीडियो में वो एक लड़की से बहस करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में दीपक कलाल कहते दिखाई देते हैं कि उनकी परमिशन के बगैर उनकी सेल्फी लेने के लिए लड़की आगे कैसे बढ़ी. लड़की चुप खड़ी रहती है लेकिन कलाल चुप नहीं होते. वो बोलते ही रहते हैं. इस पर गुस्सा कर लड़की उन्हें थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद बगल में खड़ा लड़का भी दीपक का कॉलर पकड़ लेता है और कलाल को खूब लताड़ता है.

खैर किसी लड़की से चांटा खाना या पिटना-पिटाना दीपक कलाल के लिए कुछ नया नहीं है. इससे पहले भी दीपक कलाल की पिटाई हो चुकी है. एक वीडियो कुछ समय पहले सामने आया था जिसमें दीपक नांदल नाम के एक व्यक्ति ने दीपक कलाल की जमकर पिटाई की थी. फ़िलहाल सोशल मीडिया के वायरल फीवर में इतना ही, आगे और भी रोचक बातें आपके लिए हम लेकर आते रहेंगे. तब तक के लिए जुड़े रहिये अघोरी बाबा के साथ.