एक लड़की के ब्रेकअप की कहानी जानिए बाबा जी की ज़ुबानी.

एक लड़की के ब्रेकअप की कहानी जानिए बाबा जी की ज़ुबानी.

बाबा जी एक बार फिर से आपके सामने एक ब्रेकअप स्टोरी लेकर हाज़िर हैं बाबा जी. आजकल दिल तोड़ना, धोखा देना लोगों के लिए कितना आम हो गया है. मैं अपनी ही एक शिष्या की कहानी सुनाता हूं जो की धोखा खाने के बाद अघोरी की शरण में आई. उसने जो कहानी सुनाई वो वाकई हैरान कर देने वाली थी. उस कहानी में उसने बताया था कि तकरीबन दो साल पहले अक्टूबर के महीने में ही उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई. लड़का बातचीत में अच्छा था और काफी समझदार था तो लड़की ने उससे दोस्ती कर ली. 

अब हुआ यूं कि दोनों ही घूमने-फिरने और खाने-पीने के शौकिन थे. लेकिन दोनों की मुलाकात एक डेटिंग एप्लीकेशन के जरिए हुई थी. लड़की ने लड़के को अपना अच्छा दोस्त माना. लड़के के बर्ताव से लेकर उसकी बातें तक लड़की को काफी पसंद आने लगी. धीरे-धीरे वो लड़का लड़की के दिल के करीब आने लगा. लेकिन लड़की को इस बात का पता ही नहीं चला. एक दिन दोनों ने घूमने का प्लान बनाया. लेकिन लड़का अचानक गायब हो जाता है. इधर लड़की बेचारी परेशान हो जाती है. दो-तीन दिन तक वो लड़के को पागलों की तरह फोन करती है लेकिन लड़के का कहीं कुछ पता नहीं चल पाता है. लड़की उसे मैसेज करके ये बताती है कि वो उससे प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह पा रही है. लेकिन लड़का मैसेज भी नहीं देखता.
 
दो-तीन दिन बात लड़का लड़की को फोन करके ये बताता है कि उसका फोन खराब था.लड़की उसे खूब लताड़ती है लेकिन मैसेज पढ़कर लड़के को ये समझ आ जाता है कि वो लड़की उससे प्यार करने लगी है. लड़का उसे खुद प्रपोज करता है. लड़की प्यार तो करती थी लेकिन रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी लेकिन लड़का उसे रिलेशनशिप में आने के लिए मना ही लेता है. बेचारी लड़की ये नहीं जानती थी कि आगे क्या होने वाला है. फिर हुआ यूं कि दोनों रिलेशनशिप में आ जाते हैं. प्यार परवान चढ़ने लगता है. लड़की का प्यार बढ़ता जाता है. लेकिन लड़का धीरे-धीरे बोर होने लगता है.
 
लड़की लड़के का बहुत ख्याल रखती थी. उसका जन्मदिन हो या कोई और दिन लड़की लड़के के लिए हर दिन खास बनना चाहती थी. आमतौर पर हर कपल में झगड़ा होता है लेकिन इस बार लड़के ने उस लड़की से ब्रेकअप कर लिया. लड़की को यकिन था की वो गुस्से में ऐसे कर रहा है लेकिन लड़का लड़की के तमाम आंसूओं और मिन्नतों के बाद भी नहीं पिघलता है. वो उसे छोड़ देता है.लड़की बहुत रोती है. उस लड़के को मनाती है. ब्रेकअप के लिए सिर्फ और सिर्फ खुद को दोष देती है. लेकिन लड़का वापस नहीं आता. आगे क्या होता है....ये जानने के लिए आपको अघोरी से फिर रुबरु होना पड़ेगा