स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर कि तबियत में आया है अब कुछ सुधार.

स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर कि तबियत में आया है अब कुछ सुधार.

सांस लेने की तकलीफ और मौसमी बुखार की वजह से लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

भारत रत्न और स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबियत इन दिनों बेहद ही नाज़ुक है. पिछले कुछ दिनों से लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर को भर्ती  करवाया गया था. सांस लेने में आ रही परेशानी के कारण लता मंगेशकर को ICU में रखा गया है. लेकिन फ़िलहाल उनकी तबियत में कुछ सुधार है. लता मगेश्कर की तबियत खराब होने की खबर सुनते ही उनके चाहने वालों ने उनके लिए भगवान से प्रार्थना करना शुरू कर दिया. और सोशल मीडिया पर अपनी अनुभूति को ज़ाहिर भी किया. 

लता मंगेशकर कि तबियत खराब होने का मुख्य कारण मौसमी वायरल और सांस लेने में हो रही तकलीफ की वजह है. हालाँकि अभी उनकी तबियत में काफी सुधार आया है. और उनके घरवाले भी उनका जल्दी से घर आने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन जब तक लता जी पूरी तरह से सही नहीं हो जाती तब तक उनको ICU में ही रखा जएगा.

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर की खराब तबियत को लेकर काफी ज्यादा अफवाह उड़ाई जा रही है तो आप को बता दें की अस्पताल प्रशासन से बातचित के दौरान यह साफ़ साफ़ ज़ाहिर हो गया है की अभी लता दीदी की तबियत में सुधर है और इश्वर ने चाह और आपकी दुआ काम आई तो वो जल्द ही सही हो जाएंगी. बॉलीवुड की दुनिया की और खबरों को पाने के लिए जुड़े रहिये अघोरी बाबा के साथ.