अघोरी से जानें कैसे पहचानें धोखेबाज़ पार्टनर को.

अघोरी से जानें कैसे पहचानें धोखेबाज़ पार्टनर को.

प्यार में अंधापन कभी-कभी हमें भुला देता है कि जो पार्टनर हमारे साथ है कही वो हमको धोखा तो नहीं दे रहा. 

बच्चों को अघोरी बाबा का आशीर्वाद, बच्चों आज अघोरी बाबा आपके लिए एक नई नसीहत लेकर आए हैं. ये नसीहत है आपके पार्टनर को लेकर. बहुत बार लोग वक्त पर नहीं समझ पाते हैं कि उनका पार्टनर या उनका प्यार उन्हें धोखा दे रहा है. वहीं बहुत बार वे प्यार में इस हद तक डूबे हुए होते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता की कब वे इस बात को अनदेखा कर देते हैं कि उनका पार्टनर जल्द ही उन्हें धोखा देने वाला है. कर्मा कहता है कि धोखा देने वाले का इंसाफ वो खुद कर देगा लेकिन इस स्थिति में आपको धोखा देने वाले को वापस मौका नहीं देना चाहिए. अघोरी बाबा आपको बताएंगे की किस तरह से पहचाने अपने धोखेबाज पार्टनर को।

फोन खोलता है राज़-
हां, आप सोचते होगें की मैं किसी की चौकीदारी क्यों करूं, लेकिन इसी बात का धोखेबाज लोग फायदा उठाते हैं. वो अक्सर आपको फोन दिखाने या चेक करवाने से बचते हैं. वो सांस लेना छोड़ सकते हैं लेकिन फोन को अकेला नहीं छोड़ते क्योंकि फोन में उनकी बेवफाई के रहस्य जो छुपे होते हैं. इस बात को समझें की धोखेबाज इंसान को पकड़ने के लिए उसका फोन खंगालना उतना ही जरुरी है जितना सीबीआई के लिए जरुरी दस्तावेज खंगालना. अगर आपका पार्टनर या साथी फोन छुपा रहा है तो समझ जाए की वो धोखेबाजी कर रहा है. ये 100 प्रतिशत पक्का सबूत है.

अनदेखा करेगें-
ऐसे लोगों में शर्म जैसी कोई चीज नहीं होती. ये लगातार दिन-रात झूठ बोल सकते हैं. ये लोग रात-रात भर ऑनलाइन रहते हैं. फोन पर दूसरों से इश्क लड़ाते हैं. लेकिन जब आप रात को उनके फोन बिज़ी आने का कारण पूछते हैं तो ये सबसे आसान बहाना बनाकर कहते हैं कि घर पर प्रोब्लम चल रही है इसलिए घऱ पर बात कर रहा था. इनके घर की ये प्रोब्लम कभी खत्म ही नहीं होती है. अगर आपका पार्टनर ऐसा कर रहा है तो समझ जाएं कि वो बहुत जल्द आपके जीवन में प्रोब्लम पैदा करने वाला है. ऐसे इंसान पर भरोसा ना करें.

झूठ बोलना-
आपने उनसे मिलने के लिए कहा, उन्होंने मना कर दिया. उस दिन वो किसी और के साथ होगें और जब आप उनसे इस बात पर झगड़ा या डिस्कशन करेगें तो वो ना मिलने का
ठिकरा आपके सिर पर ही फोड़ देगें। वो जानते हैं कि आप उनसे प्यार करते हैं इसलिए वो आपसे झूठ कहेगें और झगड़ा करेगें। वो नाराज़ ना हो जाए इसलिए आप बात को खत्म करने की कोशिश करेगें। यहां पर आप गुनहगार ना होकर भी माफी मांगते फिरेंगे और आपका पार्टनर इस तकनीक को बार-बार अपनाकर आपको लंबे समय तक बेवकूफ बनाता रहेगा. ये आंखें खोलने का समय है बच्चा. उनके झूठ को पहचानें और झूठ के पीछे की वजह पकड़ें ताकि धोखा खाने से खुद को बचा सकें।

ये सब चीजें हर धोखेबाज़ इंसान में आम होती है. लेकिन अक्सर आप प्यार में सबकुछ अनदेखा कर देते हैं लेकिन फिर एक दिन जब सबकुछ सामने आ जाता है तो आप टूट कर बिखर जाते हैं. अघोरी बाबा सच्चा प्यार करने वाले लोगों की फिलिंग्स का सम्मान करते हैं लेकिन आज के समय धोखेबाज़ लोग बहुत ज्यादा है इस दुनिया में... ऐसे में दिल के साथ दिमाग जरुर लगाएं.... जासूस बनना पड़े तो बन जाएं...कम से कम एक समय पर खुद को ठगा हुआ तो नहीं पाएंगे... खुद को धोखा खाने से बचाओ बच्चा... ये दुनिया बहुत बड़ी है... ऊपर वाला अच्छे लोगों के लिए अच्छे इंसान बनाता है.... धोखा देने वालों को मौका देने से बचें.... और ब्रेकअप से जुड़े सारे सवालों को लिख भेजिए अघोरी बाबा के पास... बाबा जी के पास दुनिया जहां का अनुभव है... आपके बहुत काम आएगा..

अघोरी बाबा जल्दी है युवाओं के लिए ब्रेकअप से बचने के लिए लेकर आयेगा सात दिनों की सीरीज.

आप को अघोरी बाबा का ये लेख केसा लगा हमको ज़रूर बताये.

News Source: Anshika Sarda

Email Us: [email protected]