फिन्गर्प्रिंट लॉक की वजह से अब हमारा व्हाटसप ज्यादा सुरक्षित हो गया है.

फिन्गर्प्रिंट लॉक की वजह से अब हमारा व्हाटसप ज्यादा सुरक्षित हो गया है.

आप अपने व्हाटसप को ओपन करने से पहले उसमे लगा सकतें है फिन्गर्प्रिंट वाला लॉक.

टेक्नोलॉजी की दुनिया में आज अघोरी बाबा लेकर आये हैं कुछ ख़ास. अब आजकल के ज़माने में एंड्राइड वाला बड़ा फ़ोन तो सभी चलते हैं इस बात पर तो बाबा जी शर्त भी लगा सकते हैं. और उस पर व्हाटसप न चलातें हो ये तो हो ही नहीं सकता. जी हाँ सही पकड़ें हैं. अब हमारे एंड्राइड वाले फ़ोन में व्हाटसप यूजर्स के लिए व्हाटसप लेकर आया है एक नया फीचर. जी हाँ अब आप अपने व्हाटसप को ओपन करने से पहले उसमे लगा सकतें है फिन्गर्प्रिंट वाला लॉक.

जी हाँ अब आपके व्हाटसप में एड हो गया है सिक्योरिटी के लिए आपका फिन्गर्प्रिंट ओपनर. जिसको आपकी सुरक्षा और आपके पर्सनल स्पेस को नज़र में ध्यान रख कर बनाया गया है. कई बार हम अपना मोबाइल फ़ोन कही दूसरी जगह रख कर भूल जाते हैं और इतने में कोई हमारा व्हाटसप चेक कर लेता है. सो अब ऐसा बिलकुल भी नहीं हो सकता. और इस फिन्गर्प्रिंत लॉक की वजह से अब हमारा व्हाटसप ज्यादा सुरक्षित हो गया है. अब आप अपना मोबाइल फ़ोन कही भूल गए हैं तो कोई बात नहीं. 

इससे पहले ये फीचर एंड्राइड फ़ोन में नहीं था सिर्फ आई-फ़ोन में ही मौजूद था. लेकिन व्हाटसप यूजर्स के एंड्राइड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए इस फीचर को एंड्राइड फ़ोन में भी लागू कर दिया गया है.

You can also write for Aghori

Email Us: [email protected]